Oppo Reno A स्मार्टफोन की लीक ऑनलाइन आई सामने

Oppo Reno A स्मार्टफोन की लीक ऑनलाइन आई सामने

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo Reno का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक हुआ है. Oppo Reno A की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, इस फोन में 19:5:9 का डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा.एक रेंडर के अनुसार, Oppo के इस फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच और ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल दिया जा सकता है. Oppo Reno A की लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि, Oppo अपना स्मार्टफोन Reno 2, क्वैड रियर कैमरा सेटअप और 20X जूम के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

टिकटॉक को मिला नोटिस, इस मैसेंजर ने भी हटाए विडियो

अपने बयान में टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने MySmartPrice के साथ कोलेबोरेशन में Oppo Reno A की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स लीक की हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ 6GB रैम दी जा सकती है. वही इसमें दो स्टोरेज विकल्प- 64GB और 128GB दिए जा सकते हैं. Oppo Reno A में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकडरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा, हैंडसेट के फ्रंट में 25MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसी के साथ Oppo Reno A में 3600mAh की बैटरी उपलब्ध करा सकती है.

जानिए इन सभी टेलीकॉम कंपनीयों में से किसका ब्रॉडबैंड प्लान हैं बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo Reno A में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच और बैक पर ग्रेडिएंट फिनिश पैनल के साथ आ सकता है. स्त्रोत ने Oppo Reno A की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. अभी यह अनुमान भी नहीं है की फोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही कंपनी Oppo Reno 2 को भारत में 28 अगस्त को लॉन्च करने वाली है. Oppo Reno 2 में कन्फर्म क्वैड रियर कैमरा सेटअप के साथ 20X जूम सपोर्ट और स्नैपड्रैगन 730 SoC के साथ 4000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी.

ओकला ने शेयर की रिपोर्ट, इस भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने मारी बाजी

चीनी हैकर्स भारतीय वेबसाइट को बना रहे शिकार, इस सेक्टर पर हुआ साइबर हमलाSamsung

के ये अपकमिंग स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ होंगे लॉन्च