OPPO RENO 6Z हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

Oppo Reno 6Z पहले भी कई मौकों पर लीक हो चुका है और अब इसे गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। बेंचमार्किंग साइट Oppo Reno 6Z के कई संभावित स्पेसिफिकेशंस दिखाती है। Oppo Reno 6Z, जब भी लॉन्च होगा, इस सीरीज में Oppo Reno 6, Oppo Reno 6 Pro और Oppo Reno 6 Pro+ फोन के साथ बैठेगा। तीनों फोन इस साल अप्रैल में चीन में लॉन्च किए गए थे।

यह MT6853V/TNZA कोडनेम चिपसेट द्वारा संचालित होने के लिए सूचीबद्ध है जो मीडियाटेक डाइमेंशन 800U हो सकता है। इसके अलावा, Oppo Reno 6Z को 8GB रैम ऑनबोर्ड पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। गीकबेंच पर सिंगल-कोर स्कोर 589 अंक और मल्टी-कोर स्कोर 1,749 अंक पर सूचीबद्ध है। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से कुछ और पता चलता है।

पिछली रिपोर्ट्स का दावा है कि Oppo Reno 6Z Android 11-आधारित ColorOS 11.1 पर चल सकता है। इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। यह पहले भी डाइमेंशन 800U SoC द्वारा संचालित होने की सूचना है, जो नवीनतम गीकबेंच लीक के साथ पुष्टि करता है। Oppo Reno 6Z 8GB RAM पैक कर सकता है और 256GB इंटरनल स्टोरेज दे सकता है। फोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,310mAh की बैटरी दी गई है।

OPPO रेनो में 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फ्रंट में, फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। ओप्पो ने इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

कोरोना महामारी के बीच मनाया जा रहा बेहदीनखलम, सिर्फ इन लोगों को होगी जाने की अनुमति

दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी केजरीवाल ने फेंका अपना जाल, जनता से किया मुफ्त बिजली का वादा

कलयुगी बाप! शराब पीकर 6 वर्षीय मासूम को पीटता रहा बाप, फिर इस तरह बची बच्ची की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -