Oppo Reno 5pro जल्द ही होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत
Oppo Reno 5pro जल्द ही होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

अग्रणी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो बाजार में नया अद्भुत फोन लेकर आ रही है। Oppo की Reno सीरीज़ - Oppo Reno 5 pro ने 2021 की शुरुआत में अपने अपेक्षित लॉन्च से पहले बीआईएस लिस्टिंग को पास कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, Oppo Reno 5 सीरीज़ का आधिकारिक तौर पर इस महीने की शुरुआत में चीन में अनावरण किया गया था। ओईएम के अनुसार, यह Oppo Reno 5pro + को स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 50-मेगापिक्सल के सोनी आईएमएक्स 766 प्राइमरी सेंसर के साथ भी जारी करेगा। यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 के साथ लॉन्च करने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है।

Oppo ने जुलाई में भारत में Oppo Reno 4pro का अनावरण किया था जिसमें पीछे की तरफ धातू और सामने की तरफ घुमावदार डिस्प्ले था।Reno 4pro 90 हर्ट्ज डिस्प्ले के साथ आता है, इसमें 4000mAh की बैटरी और 48 मेगापिक्सल का क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले एकल संस्करण में भारत में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 34,990 रुपये है और इसे ऑनलाइन के साथ-साथ रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया गया है।Reno 4pro, हल्के Reno 3pro के बाद, 7.7 मिमी पर अविश्वसनीय रूप से चिकना है और इसका वजन सिर्फ 161 ग्राम है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले है।

केंद्र पर राहुल का हमला- बोले- किसान की आत्मनिर्भरता के बगैर देश कभी आत्मनिर्भर नहीं बन सकता

IPS अरविन्द सेन की मुश्किलें बढ़ीं, इस मामले में लुक आउट नोटिस जारी करेगी सरकार

एआर रहमान की मां करीमा बेगम का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -