Oppo Reno 4 स्मार्टफोन जल्द होगा रिलीज
Oppo Reno 4 स्मार्टफोन जल्द होगा रिलीज
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने पिछले साल रेनो 3 सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन ओप्पो रेनो 4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ओप्पो रेनो 4 स्मार्टफोन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हुई हैं, जिनमें इस डिवाइस के लुक को देखा जा सकता है। तस्वीरों को देखें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) और दो कलर ऑप्शन मिलेंगे।इसके अलावा इन तस्वीरों में रेनो 4 के रियर में लोगो के साथ Glow लिखा दिखाई दे रहा है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 5जी और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जा सकता है। हालांकि, इन तस्वीरों से ओप्पो रेनो 4 के अधिक फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। वहीं, कंपनी ने भी अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है।

ओप्पो रेनो 4 की संभावित कीमत 
आपको बता दें कि ओप्पो के इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स पहले भी लीक हो चुकी हैं, जिसने इस डिवाइस की कीमत की संभावित जानकारी मिली है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ओप्पो रेनो 4 स्मार्टफोन की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च
ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 29,990 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का सुपर ई3 एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। साथ ही यह फोन डुअल पंचहोल के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Motorola One Fusion+ जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलायंस ने लांच किया JioMart, मिलेगा पांच फीसदी का डिस्काउंट

Realme Narzo से लेकर Redmi Note 9 Pro तक ये मोबाइल हुए लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -