लांच से पहले ही कम्पनी साईट पर लिस्ट किया गया Oppo R11s
लांच से पहले ही कम्पनी साईट पर लिस्ट किया गया Oppo R11s
Share:

चाइना की एक स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो नए आर11एस स्मार्टफोन को ऑफिशियली तौर पर 2 नवंबर को मार्किट में लॉन्च करने वाली है. पर लॉन्च होने से पहले ही ओप्पो आर11एस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कई बार लीक हो चूका हैं. ओपो R11s को लॉन्च से पहले कंपनी की चीन की वेबसाइट पर ऑफिशियली तौर पर लिस्ट कर दिया गया है. जो भी यूज़र्स इस फ़ोन को खरीदना चाहते है वो इस साइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

ओपो के इस नए स्मार्टफोन को आर11एस को कंपनी ने शैंपेन, ब्लैक और रेड कलर के साथ एक स्पेशल स्टार स्क्रीन रेड कलर में मार्किट में लांच करने वाली है, अभी ओप्पो आर11 के 64 जीबी वेरिएंट का दाम 3,000 चीनी युआन है.

अब हम आपको इस फ़ोन की डिज़ाइन के बारे में बताते है. ओप्पो आर11एस के रियर पर सबसे ऊपर की ओर लेफ्ट साइड में दो सेंसर के साथ एलईडी फ्लैश लगाया गया है. फोन के रियर के बिलकुल सेंटर पर  फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है, इस  फोन में होम बटन की सुविधा नहीं दी गयी है. अगले हिस्से पर बेज़ल लेस डिस्प्ले दिया गया है. नेविगेशन बटन ऑनस्क्रीन है.

इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन में ओप्पो आर11 में एक 6 इंच 1080x2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन मौजूद है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ काम करता है. इस फोन में 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप लगाया गया है. कैमरा की बात करे तो इस फ़ोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगाया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस क्षमता के साथ काम करता है. इस फ़ोन की  स्टोरेज 64 जीबी होगी.

 

जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर

2 नवम्बर को लांच होने वाला है HTC YU11

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -