ओप्पो R11 आखिरकार हो ही गया लांच
ओप्पो R11 आखिरकार हो ही गया लांच
Share:

ओप्पो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का ओप्पो आर 11 स्मार्टफोन बड़े लम्बे अरसे से लीक इन्फ्रोमेशन के साथ के साथ बने रहने के कारण आखिरकार कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन को मार्केट में लांच ही कार दिया है. देखा जाये तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन कि कीमत 485 डॉलर यानि  भारतीय मुद्रा के हिसाब से 31,200 रूपये  है. इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए तीन कलर वेरिएंट मौजूद है, जिनमे  ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड शामिल है. इस स्मार्टफोन में मेटल युनिबॉडी डिजाइन दिया है.  

यह स्मार्टफोन अपने घरेलू मार्केट में 10 जून को उपलब्ध करवाया जायेगा. एंड्राइड के 7.1 नूगा एव 20 मेगा पिक्सल के सेल्फी कैमरा के अलावा भी स्मार्टफोन में कई फीचर मौजूद है. जो स्मार्टफोन को वाकई में कबीले तारीफ बनाते है. 

ओप्पो आर 11 में फ्रंट पैनल पर होम बटन दिया हुआ है. जिसमे सिक्योरिटी फीचर के लिए फिंगरप्रिंट्स सेंसर दिया हुआ है. स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया हुआ है. इसके अलावा ओप्पो का लोगो मध्य में लगा है.  स्मार्टफोन में पॉवर बटन दाये किनारे पर तथा वॉल्यूम बटन को ओप्पो आर 11 बाये किनारो पर दिया है. यूजर के लिए 3.5 एमएम का ऑडियो जैक सपोर्ट स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

वनप्लस 5 के टीजर में आया कैमरा का नया रूप

LG का नया X500 स्मार्टफोन भारत में हो सकता है लांच

LG का नया बड़ी बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -