OPPO के इस फ़ोन में 6.3 इंच वाटरडॉप डिस्पले, बुकिंग शुरू
OPPO के इस फ़ोन में 6.3 इंच वाटरडॉप डिस्पले, बुकिंग शुरू
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के नए मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन, ए7एक्स की चीन में पिछले हफ्ते पहली बार सेल शुरू हुई थी. पहली सेल में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल कंफिगरेशन में उपलब्ध हुआ. जबकि अब कंपनी ने ऐलान किया है कि इसका दूसरा कंफिगरेशन, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज जल्द ही बाजार मेम उतारा जाएगा. 

ओप्पो ए7एक्स 4जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बुकिंग शुरू...

जल्द लॉन्च होगा Realme 2 Pro, कीमत और फीचर्स हुए लीक

सबसे ख़ास बात यह है कि इस नए वैरियंट की बुकिंग भी चीन में शुरु हो गई है. ओप्पो ने ए7एक्स के 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए रजिस्ट्रेशन चीन में अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर में शुरू कर दिया है. 64 जीबी वेरिएंट को स्टार पर्पल और आइस फ्लेम ब्लू कलर में यूजर्स खरीद सकते हैं. जहां तक 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बात है तो इसकी कीमत चीन में 21,200 रुपए है. 

तीन तलाक़ अध्यादेश: कांग्रेस का आरोप, पीड़िता महिलाओं के मुआवजे के लिए क्या किया सरकार ने

कैमरा फीचर्स में 16एमपी प्लस 2एमपी का रियर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसके साथ ही पोर्ट्रेट लाइटिंग के साथ एआई पोर्ट्रेट मोड, एआई सीन टिटेक्शन जैसे एआई जैसे फीचर्स भी इसमें होंगे. हैंडसेट के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर सुरखा के लिहाज से बेहतर साबित होगा. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac डुअल बैंड, ब्लूटूथ 4.2 लो एनर्जी, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस, डुअल 4जी वीओएलटीई जैसे फीचर है. साथ ही इसमें 3500 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी भी है.  

यह भी पढ़ें...

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

इस तरह फ्री में पा सकते हैं आप 'OPPO F9 PRO', पढ़ें पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -