आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर, OPPO के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से हो जाओगे हैरान
आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर, OPPO के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से हो जाओगे हैरान
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अगस्त के आखिरी में अपना दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन Oppo F9 लॉन्च किया था.  बता दें कि आज भारत में पहली बार यह फोन सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी आप खरीद सकते हैं. फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 16,500 रुपये के डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट आपको मिलेगा. 

4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रेज़ॉलूशन 1080×2280 पिक्सल है. इस फोन की खास बात इसका डिस्प्ले ही, जिसे वॉटरड्रॉप नॉच बताया गया है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. Oppo F9 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. ओप्पो एफ9 में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह ड्यूल सिम सपॉर्ट से लैस हैं. बता दें कि फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.  

iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे

एफ9 में अपर्चर एफ/1.85, एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा है. वाहन सेल्फी के शौकीनों के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें दिया गया है. भारत में ओप्पो एफ 9 की कीमत की बात करें तो वह 19,990 रुपये है. यह दो कलर वेरियंट्स, मिस्ट ब्लैक और स्टेलर पर्पल कलर में आपको मिल जाएगा. इसकी बैटरी क्षमता 3500 एमएएच की है. 

यह भी पढ़ें...

 

इस दमदार फीचर के साथ भारत में Honor Play ने दी दस्तक, जानिए कीमत और फीचर्स

1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर

इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -