कल से बिकेगा OPPO का यह दमदार फ़ोन, कीमत कर देंगी हैरान
कल से बिकेगा OPPO का यह दमदार फ़ोन, कीमत कर देंगी हैरान
Share:

अगस्त में मुंबई में एक इवेंट में ओप्पो ने Oppo F9 Pro के साथ, Oppo F9 का भी ऐलान किया था. F9 Pro तो सेल के लिए तुरंत उपलब्ध हो गया था, लेकिन Oppo F9 भारत में कब बिकेगा, इसकी कोई सूचना नहीं थी. लेकिन oppo ने यह स्पष्ट किया था कि ओप्पो F9 जल्द ही उपलब्ध हो जाएगा. अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि F9 मॉडल की भारत में बिक्री 15 सितंबर से शुरू होगी. बता दें कि स्मार्टफ़ोन को केवल फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 

Oppo F9 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 19,990 रुपए है.  वहीं, Oppo F9 Pro का मूल्य 23,990 रुपए है और ये 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ है. F9 Pro के समान, F9 एक फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव है. साथ ही, स्मार्टफ़ोन ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी खरीद सकते हैं. 

फ़ोन के फीचर्स देखे जाए तो Oppo F9 और F9 Pro में ज्यादा अंतर नहीं है. तुलना के लिए, Oppo F9 में 4 जीबी रैम है जबकि प्रो मॉडल 6 जीबी रैम पेश करता है. प्रो मॉडल के विपरीत, ओप्पो F9 में कंपनी की VOOC फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक मौजूद नहीं है. इसके अलावा, ओप्पो F9 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. स्मार्टफ़ोन में समान 6.3 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 2340 x 1080 फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है. फ़ोन में पीछे की ओर, F9 Pro की तरह दिखने वाला डायमंड पैटर्न डिज़ाइन दिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

ये चीनी कंपनी अलग-अलग नामों से लूट रही भारत को...

Honor का यह दमदार फ़ोन सेल में खरीदें मात्र 6,999 रु में

AIRTEL लाई धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ मिल रही है कई सुविधा

टेक्नोलॉजी की दुनिया में भारत का नया कारनामा, लॉन्च हुआ देश का पहला स्कॉलरशिप पोर्टल मोबाइल एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -