देखिए ओप्पो के शानदार वायरलैस ईयरफोन को

दिल्ली: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने चीनी बाजार में अपने Oppo O-Free के नाम से नए वायरलैस ईयरफोन को पेश कर दिया है. जानकारी के अनुसार इस ईयरफोन का वजन काफी कम है. ओप्पो ने बताया है कि इसमें ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह स्मार्टफोन के साथ अपने आप ही कनेक्ट हो जाता है.

 

ओप्पो का यह वायरलैस ईयरफोन हेडसेट Qualcomm QCC3026 SoC पर रन करेगा. इस शानदार वायरलैस ईयरफोन हेडसेट की कीमत ओप्पो ने चीनी मार्केट में करीब 7,300 रुपए रखी है. इसे अगस्त से चीन में बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा. जिसके बाद इस वायरलैस ईयरफोन हेडसेट को चीन के बाहर दूसरे मार्केट्स में भी लांच किया जाएगा. यह वायरलैस ईयरफोन हेडसेट Oppo O-Free भारत में कब तक आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है.

 

अगर इस फोन की खासियत की बात करे तो  इसमें दिया गया लो बैटरी कंजप्शन मोड फीचर काफी अच्छा है, इसके जरिए आप बैटरी की खपत को कम कर सकते है. वहीं सिंगल चार्ज में यह वायरलैस ब्लूटूथ ईयरफोन 4 घंटे चलेगा. इसके साथ ही कंपनी ने इसके डिजाइन को बेहद खास और लुभावना बनाया है दिखने में यह बहुत ही आकर्षक लग रहा है.  यह यूजर्स को अारामदायक अनुभव देगा. 

भारत में लांच हुआ सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर

सैमसंग फोन में आई खराबी शेयर हो रही आपकी जानकारी

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स की कीमतों में हुई कमी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -