Oppo ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए विवरण
Oppo ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए विवरण
Share:

चीनी टेक कंपनी Oppo ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A93 5G आधिकारिक तौर पर चीन में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन नई क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 एसओसी के साथ आता है और इसमें बैक साइड पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। Oppo A93 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बैटरी भी है।

Oppo A93 5G की कीमत की बात करें तो 8जीबी + 256GB स्टोरेज वैरिएंट फिलहाल चीन में सीएनवाई 1,999 की कीमत पर उपलब्ध है जो भारत में लगभग 22,500 रुपये है। इसके अलावा, 8GB+ 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी लॉन्च किया गया है, लेकिन इसकी कीमत की घोषणा नहीं की गई है। यह स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लैक और अरोड़ा कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

फीचर्स की बात करें तो ओप्पो A93 5G ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड कलरओएस 11.1 पर चलता है । इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 480 एसओसी के साथ 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन तक दिया गया है। कैमरे की बात करें तो ओप्पो A93 5G में 48-एमपी प्राइमरी कैमरा, 2-एमपी मैक्रो सेंसर और दूसरा 2-एमपी मोनोक्रोम सेंसर के साथ पीठ पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में होल-पंच कटआउट के अंदर रखा 8-एमपी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.1 और वाई-फाई एसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

भारत में लॉन्च हुआ iTel Vision 1 Pro, जानिए क्या है कीमत?

सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G स्टाइलस सपोर्ट के साथ होगा उपलब्ध

WHATS APP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -