बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट
बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन A71 (2018) लांच कर दिया है. ये हैंडसेट पिछले साल लांच हुए ओप्पो ए71 का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने अपने इस हैंडसेट को फिलहाल ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराया है. इस नए वर्जन की ख़ास बात ये है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड सेल्फी एनहांसमेंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इस हैंडसेट को दो कलर वेरिएंट में पेश किया है. आप इसे ब्लैक और गोल्ड कलर में खरीद सकते है. कंपनी ने इस हैंडसेट को 9,990 रूपए की कीमत पर पेश किया है. इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.2 इंच की HD TFT डिस्प्ले दी है.

इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इसे 3 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. वहीँ इसके कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है. इसका सेल्फी कैमर AI बेस्ड ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ आता है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड नूगा 7.1 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/A-GPS, माइक्रो-USB और 3.5mm का हेडफोन जैक जैसी सारी सुविधाएं दी गयी है. इस हैंडसेट के लॉन्चिंग मौके पर ओप्पो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर विल यांग ने बताया कि, 'हम भारतीय बाजार के भीतर सेल्फी फोन के मामले में शीर्ष पर रहे हैं और खासकर युवाओं ने हमें जम कर सराहा है. नये ओप्पो ए71 की एआई तकनीक और दमदार परफॉर्मेंस से हमने सेल्फी की इस यात्रा की ओर एक और मजबूत कदम बढ़ाया है.'

 

आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो ये खबर जरूर पढ़ लें

वैलेंटाइन डे के मौके पर मात्र 15000 में मिल रहा iPhone

कुछ सालों में बदल जाएगा स्मार्टफोन का संसार, आएंगे ऐसे फोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -