Oppo का ये बेहतरीन फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत
Oppo का ये बेहतरीन फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Oppo ने अपनी K सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Oppo K7 5G पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन को Snapdragon 765G प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, और इसमें यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा भी प्राप्त की जाएगी. इस स्मार्टफोन का प्राथमिक सेंसर 48MP का है. Oppo K7 5G को फिलहाल चीन में पेश किया गया है. कंपनी ने इंटरनेशनल बाजार में इसके पेश होने को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

साथ ही Oppo K7 5G को चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल का रेट 1999 yuan मतलब लगभग 21,500 रुपये है. वहीं 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 2299 yuan मतलब करीब 24,745 रुपये के रेट में पेश किया गया है. यूजर्स इसे मिस्ट्री ब्लैक, ब्लू, लेमन येलो, फ्लैम ग्रेडिएंट और व्हाइट कलर विकल्प में क्रय कर सकते हैं.  

वही Oppo K7 5G में 2400 × 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ-साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले भी उपलब्ध किया गया है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 60Hz रिफ्रेश रेट उपलब्ध है. पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,025mAh की बैटरी प्राप्त होगी, जो कि 30W VOOC 4.0 तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 765G प्रोसेसर पर कार्य करता है. इसके साथ ही फ़ोन बहुत ही अट्रैक्टिव है. 

Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च

लॉचिंग के कुछ वक़्त के बाद ही साइट से हटा Lava Z66 स्मार्टफोन

रक्षाबंधन के खास अवसर पर सैमसंग ने इन तीन स्मार्टफोन को किया सस्ता, जानें ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -