आज होगा Oppo K3 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
आज होगा Oppo K3 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपने K-सीरीज का एक नया फोन चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo आज पेश करेगी. इस फोन का नाम Oppo K3 होगा. इस फोन के बारे में कई लीक्स सामने आई हैं. अब चीन ही ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट JD.com पर Oppo K3 को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इसके अलावा इस फोन को चीनी ऑनलाइन रिटेलर पर लिस्टेड देखा गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, कई दमदार फीचर्स के साथ पेश फोन को किया जाएगा.

Samsung ने कैमरे को लेकर इजात की ये टेक्नोलॉजी

फोन को दो वेरिएंट्स में लिस्टिंग के मुताबिक, लॉन्च किया जाएगा. पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा. वहीं, दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा. कंपनी ने अपने आधिकारिक Weibo हैंडल पर फोन की कीमत का टीजर पोस्ट किया था. इसके मुताबिक, फोन का बेस वेरिएंट 1X99 चीनी युआन हो सकता है. अब इसमें X की जगह क्या होगा इसकी जानकारी फोन लॉन्च होन के बाद ही मिलेगी. यह फोन 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड नॉच-लेस डिस्प्ले के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है. यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस होगा. यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करेगा जो ColorOS 6.0 पर आधारित होगा. इसे नेबुला पर्पल, मॉर्निंग व्हाइट और सीक्रेट ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. वहीं, बेहतर यह फोन GameBoost 2.0 तकनीक के साथ पेश गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए किया जाएगा.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

आपकी जानकारी के अनुसार फोटोग्राफी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. कंपनी ने दावा किया है कि इस कैमरा को 2,00,000 बार लिफ्ट कर टेस्ट किया गया है. वहीं, फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद होगा. इसका पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. USB Type-C कनेक्टिविटी फोन में दी जाएगी.

इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन

Honor 20 से OnePlus 7 Pro में कितना है दम, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -