Oppo K3 को खरीदने का एक और खास मौका, जानिए कीमत
Oppo K3 को खरीदने का एक और खास मौका, जानिए कीमत
Share:

ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना एक नया पॉप अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo K3 लॉन्च किया है. Oppo K3 की खासियतों की बात करें तो इसमें गेमबूस्ट 2.0 प्री-लोडेड मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 का सपोर्ट दिया है. Oppo K3  को आज यानी 30 जुलाई को फिर से खरीदने का मौका है. इससे पहले 23 जुलाई को ओप्पो के3 की पहली सेल हुई थी. फोन को आज दोपहर 12 बजे अमेजन से खरीदा जा सकता है.

Realme Freedom Sale: इन लोकप्रिय स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

भारत में Oppo K3 के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपये है. वहीं इसके 128 जीबी स्टोरेज के साथ 8 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 19,990 रुपये है. फोन की बिक्री अमेजन से 23 जुलाई से होगी. यह फोन ऑरोरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा. यदि आप फोन को खरीदने के लिए अमेजन पे से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,000 रुपया का कैशबैक मिलेगा. वहीं जियो की ओर से ग्राहकों को 7,050 रुपये का फायदा होगा.

PUBG Lite : अगर जीतना है Chicken Dinner तो, इन टिप्सों को करें फॉलो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलर ओएस 6.0 मिलेगा. इसके अलावा इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी है. कैमरे के साथ आर्टिफिशियल पोट्रेट मोड मिलेगा.इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगा. फोन में 3765mAh की बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

यह थी देश की पहली महिला विधायक, गूगल ने बनाया ख़ास Doodle

Realme X के स्पाइडर- मैन एडिशन को सीमित स्टोर से खरीदने का मौका, जानिए क्या है फ्री

आज Realme 3i की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, जानिए डिस्काउंट ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -