OPPO K1 आते ही क्यों मचा रहा तबाही, ये बड़ी वजह आई सामने

OPPO K1 आते ही क्यों मचा रहा तबाही, ये बड़ी वजह आई सामने

हाल ही में चीन की कंपनी ओप्पो ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन OPPO K1 को लॉन्च किया है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जाता है. बताया जा रहा है कि यह हैंडसेट कंपनी की एकदम नई K-सीरीज का हिस्सा है. कम कीमत के साथ इसमें आपको काफी आकर्षक फीचर्स मिलेंगे. यह फोन अपने दमदार फीचर्स के चलते लोगों के दिलों में काफी कम समय में ही छा गया है. तो आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

बता दें कि इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले, और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर जैसी खूबिया मिलेगी. 6.4 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले से यह फोन लैस है. कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा भी इसमें मिलेगी. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ यह फोन काफी ख़ास बन जाता है. पावर के लिए इसमें 3600 एमएएच की बड़ी बैटरी है. इसमें कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी (डुअल-बैंड), ब्लूटूथ 5, जीपीएस, और माइक्रो यूएसबी पोर्ट को शामिल किया है. 

कीमत की बात की जाए तो OPPO K1 की भारत में कीमत 16,990 रुपए है और यह स्मार्टफ़ोन दो कलर ऑप्शंस में आता है - एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक. बिक्री की बात करें तो यह फोन काफी जल्द 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है. 

RSS के ऋतम एप की धमाकेदार दस्तक, तेजी से जीत रहा लोगों के दिल

Twitter ने दिया करारा झटका, संसदीय समिति के समन पर भारत आने से इनकार

अब शाओमी ने घटाई Redmi 6A की कीमत, महज 6 हजार रु में खरीदें...

अब आसानी से महिलाएं बता सकेगी अपनी सबसे बड़ी समस्या, पीरियड्स पर भी आई Emoji