5G फोन के लिए ओप्पो ने क्वालकॉम से मिलाया हाथ
5G फोन के लिए ओप्पो ने क्वालकॉम से मिलाया हाथ
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने वैश्विक स्तर पर चिप तैयार करने वाली कंपनी क्वालकॉम टेक्नॉलजीज के साथ हाथ मिला लिया है. दोनों कंपनियों के बीच हुई इस साझेदारी के तहत क्वालकॉम, ओप्पो कंपनी की 5G स्मार्टफोन बनाने में मदद करेगी. क्वालकॉम और ओप्पो के बीच हुए इस करार का ऐलान चीन में आयोजित '2018 क्वालकॉम टेक्नॉलजी दिवस' में किया गया.

इस मौके पर ओप्पो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोनी चेन ने एक पत्रकारों से हुइ बातचीत में कहा कि, "भविष्य में, ओप्पो 5जी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता जैसी अभूतपूर्व प्रौद्योगिकियों में निवेश करता रहेगा और इन प्रौद्योगिकियों को यूजर्स की जरूरत के आधार पर लागू करता रहेगा." आपको बता दें कि ओप्पो ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि साल 2019 तक कंपनी अपने 5जी स्मार्टफोन्स लांच कर देगी.

इस इवेंट में चेन ने कहा कि, "साल 2018 में, ओप्पो वैश्विक बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करेगी, और खासतौर से जापान जैसे विकसित बाजार में प्रवेश करेगी, ताकि दुनिया के ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को उन्नत प्रौद्योगिकियों और कलात्मक डिजाइन से लैस स्मार्टफोन मुहैया करा पाए." कंपनियों के बीच हुई इस सांझेदारी के तहत नयी तकनीक पर काम किया जायेगा. 

 

इस स्थिति में आप भी बैंक से ले सकते है रोज का 100 रूपए जुर्माना

WiFi का ज़माना गया, अब LiFI तकनीक से मिलेगा हाई स्पीड डाटा

मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -