फोन-टैब और ईयरबड्स पर OPPO दे रहा भारी डिस्काउंट
फोन-टैब और ईयरबड्स पर OPPO दे रहा भारी डिस्काउंट
Share:

चीनी फोन ब्रांड ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी डील लेकर आ चुके है। कंपनी दिवाली के त्योहार को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए यूजर्स को ढेर सारे स्पेशल ऑफर्स भी प्रदान कर रही है। यह डील कंपनी के सभी फोन और एक्सेसरीज पर दी जा रही है। ओप्पो फेस्टिव ऑफर फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी पेश कर दिया गया है। फेस्टिव ऑफर के अंतर्गत, कंपनी अपने ग्राहकों को फोन, टैबलेट और ईयरबड्स फ्री में जीतने का अवसर प्रदान कर रहा है।

इतना ही नहीं  OPPO अपने कस्टमर को 10 लाख रुपये कैश जीतने का मौका भी दे रही है। साथ ही ग्राहक IoT प्रोडक्ट्स पर 3500 रुपये तक का डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते है। रिपोर्ट्स के अनुसार ओप्पो अपने सभी मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर ‘पे नथिंग ऑफर’ की भी पेशकश करने वाला है। साथ ही ग्राहक OPPO प्रोडक्ट पर 10% बैंक कैशबैक का लाभ भी उठा पाएंगे।

फ्लिपकार्ट पर मिलने वाला ऑफर: फ्लिपकार्ट पर OPPO फेस्टिव ऑफर के अंतर्गत आप OPPO K10 के 6GB वेरिएंट और OPPO K10 5G के 8GB वेरिएंट पर 1500 रुपये की छूट भी हासिल कर सकते है। वहीं, ओप्पो F19 प्रो+ 2000 रुपये की छूट के साथ पेश होने वाला है। ओप्पो रेनो, Oppo के A सीरीज और एफ सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहक 3 माह तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

जिसके साथ साथ फ्लिपकार्ट रेनो8 प्रो और RENO8 पर क्रमशः 4000 रुपये और 3000 रुपये एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान कर रही है। जबकि एक्सचेंज पर F21 pro खरीदने वाले ग्राहकों को 2000 रुपये का लाभ भी मिलने वाले है। जिसके साथ साथ ICICI और एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक सभी ओप्पो प्रोडक्ट पर 5,000 रुपये से अधिक की खरीदारी करने पर 10% का कैशबैक भी अपने नाम कर सकते है।

क्या आप भी WhatsApp पर भेजते है Good Morning मैसेज? तो हो जाए सावधान वरना बैन हो जाएगा अकाउंट

आज ही अपने फोन से डिलीट कर दें ये App, वरना...

पहली बार फिक्‍स्‍ड लाइन सेवा में Jio ने बनाया अपना दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -