OPPO स्मार्टफोन इनोवेशन के मामले है अग्रणी, अब इस सीरीज में दिखेगी अनोखी तकनीक

OPPO स्मार्टफोन इनोवेशन के मामले है अग्रणी, अब इस सीरीज में दिखेगी अनोखी तकनीक

एक महत्वपूर्ण एलिमेंट स्मार्टफोन्स में इनोवेशन होता है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन्स बनाने वाली कई कंपनियां अपने यूजर्स को कुछ नया देने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. इनोवेशन की बात हो, तो दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी OPPO हमेशा ही आगे रही है. बात चाहें डिजाइन की हो, कैमरा की, या फिर दूसरे फीचर्स की OPPO ने हमेशा खुद को साबित किया है और अपने यूजर्स को बेस्ट देने की कोशिश की है. अब नए Reno को ही ले लीजिए, माना जा रहा है कि यह फोन भी इनोवेशन के मामले में OPPO के पिछले स्मार्टफोन्स की तरह ही एक जबरदस्त फोन होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

कश्मीरी लड़की से शादी करने के लिए देश के लोगों में बढ़ा उतावलापन, गूगल पर कर रहे ऐसा काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह स्मार्टफोन भारत में दीवाली से पहले लॉन्च होगा, लेकिन यूजर्स अभी से ही इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत OPPO के लिए कितना खास है इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Reno के इस नए मॉडल को किसी भी देश से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को बनाने में OPPO के हैदराबाद में कुछ ही समय पहले स्थापित किए गए R&D सेंटर का अहम योगदान माना जा रहा है. ज़ाहिर है कि OPPO हमेशा ही भारत और भारतीय यूजर्स को अपनी सूची में सबसे टॉप पर रखती है.OPPO का निरंतर प्रयास रहा है कि स्मार्टफोन यूजर्स को बेहतर और शानदार अनुभव मिले। OPPO के अब तक जितने भी स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं, हर स्मार्टफोन ने अपनी नई और अनोखी तकनीक के इस्तेमाल से हर किसी को चौंकाया है. Reno सीरिज के नए फोन के बारे में भी यही कहा जा रहा है कि यह फोन डिज़ाइन, कैमरा और फीचर्स के मामले में काफी बेहतरीन साबित होगा.

'स्पर्म स्टोर' करने वाले स्टार्टअप को मिली 35 करोड़ रुपये की फंडिंग, उपलब्ध कराती है खास किट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO की Reno सीरीज़ भारत में सबका पसंदीदा ब्रांड तब बनी जब OPPO Reno और OPPO Reno 10x Zoom नाम से दो शानदार स्मार्टफोन्स इस साल मई में लॉन्च किए गए. इसके फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका राइजिंग सेल्फी कैमरा है, जो शार्क फिन जैसा दिखता है. इसके अलावा OPPO Reno 10x Zoom कंपनी का पहला फोन है, जो 10x Hybrid Zoom के साथ आता है. उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स को नए Reno में इससे भी बेहतर कैमरा और दूसरे फीचर्स मिलेंगे. OPPO अपने स्मार्टफोन्स के साथ जो इनोवेशन कर रही है, वही इनोवेशन वो अपने दूसरे प्रोडक्ट्स के साथ भी करना चाहती है। इसी कड़ी में कंपनी जल्द ही स्मार्ट वॉच, इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) प्रोडक्ट्स और नये ब्लूटूथ हैंडसेट लॉन्च करने की योजना बना रही है.

इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की मदद से कान पर उगली रखने से होगी बात, नही रही मोबाइल फोन की.........

Vivo iQOO Pro 5G में होंगे कई जबरदस्त फीचर, ये है लॉन्च डेट

भारत में Samsung Galaxy Tab A 8.0 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत