आज लॉन्च होगा Oppo Find X
आज लॉन्च होगा Oppo Find X
Share:

ओप्पो अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन फाइंड X को आज लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन को पेरिस में में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी चार साल बाद अब फाइंडर सीरीज के तहत अपना फोन लॉन्च करने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने फाइंडर सीरीज के तहत पहला फोन 2014 में लॉन्च किया था. 

ओप्पो फाइंड X के फीचर्स को लेकर चर्चा है कि फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. फोन को लेकर यह भी कहा जा रह है फोन में  ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि फोन 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा. स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग कि सुविधा भी यूजर्स को मिल सकती है.  

फोन के लॉन्च होने के बाद फोन में मौजूद सभी फीचर्स की जानकारी मिल जाएगी. अगर फोन 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करने वाला रहेगा तो फोन वैसे ही एडवांस फोन बन जाएगा. लॉन्च के बाद ही फोन की कीमत की जानकारी मिल पाएगी. स्मार्टफोन फाइंड X को लेकर काफी पहले चर्चा जारी है और फोन के लॉन्च होने का इंतज़ार 
किया जा रहा है. ओप्पो के फोन बेहतर कैमरा फोन के लिए भी जाने जाते हैं. इसलिए उम्मीद है किओप्पो के इस फोन में बेहतर सेल्फी कैमरा फोन मिल सकता है.   

4G स्मार्टफोन के लिए एयरटेल और अमेजन की साझेदारी, जानिए ऑफर

इस प्रकार अपने डब्बा पड़े स्मार्टफोन को बनाएं सीसीटीवी कैमरा

OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -