मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज होगा OPPO का यह फ़ोन, लेकिन कीमत कर देगी हैरान
मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज होगा OPPO का यह फ़ोन, लेकिन कीमत कर देगी हैरान
Share:

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo एक के बाद एक बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए जा रही हैं. अब कंपनी ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Oppo Find X भी लॉन्च कर दिया हैं. इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी की क्षमता हैं. साथ ही इसकी कीमत भी काफी अधिक हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 1,33,000 रुपए तय की हैं. वहीं इसकी बैटरी की क्षमता 3400mah की बताई जा रही हैं. कंपनी ने दावा किया है कि यह फ़ोन मात्र 35 मिनट में ही शत-प्रतिशत चार्ज हो जाएगा. 

गौरतलब है कि यह बेहतरीन स्मार्टफोन oppo ने कल पेरिस में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया हैं. साथ ही कंपनी ने इसका एक स्पेशल एडिशन यानी कि Lamborgini एडिशन भी लॉन्च कर दिया हैं. इस तरह oppo ने अपने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया हैं. 

इस स्मार्टफोन में oppo ने VOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी प्रदान की हैं. इसकी स्टोरेज की बात की जाए तो Oppo Find X Lamborghini एडिशन में 512GB स्टोरेज उपलब्ध रहेगी. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो वह 6.4 इंच है. इसमें 8 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज मौजूद हैं. कैमरा की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा उपलब्ध हैं. जिसमे 16 MP का प्राइमरी सेंसर और 20 MP का सेकंडरी सेंसर लगा है. जबकि सेल्फी के दीवानों को भी यह फ़ोन निराश नहीं करेगा. इसमें OPPO ने 25 MP का कैमरा दिया हैं. 

 

जियो के 299 रुपये वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा 1.5 जीबी एक्स्ट्रा डाटा

सैमसंग गैलेक्सी s9 प्लस का सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट उपलब्ध

3D सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Find X

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -