भारत में आखिर लांच हो ही गया Oppo Find X

दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने भारत में मोटोराइज़्ड स्लाइडर से लैस Oppo Find X को लांच किया है. इसमें फ्रंट व बैक पर कैमरा सेंसर नहीं मिलेंगे. इसकी जगह स्मार्टफोन में मोटोराइज्ड स्लाइडर है और अाप फोन को जैसे ही ऑन करते हैं, अनलॉक करने के लिए स्वाइप करते हैं तो पॉप-अप कैमरा खुलेगा और आपका फेस स्कैन होगा.

 

ओप्पो फाइंड एक्स की चर्चा इसके पॉप अप स्लाइड कैमरे को लेकर है. इसके अलावा फोन में 3डी फेशियल रिकॉग्निशन भी दिया गया है. फोन की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई.  इसके अलावा फोन में सुपर फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी मिलेगी जो सिर्फ 35 मिनट में फुल हो जाएगी. 

स्लाइडर के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है और फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में फाइंड एक्स ओ-फेस रिकग्निशन तकनीक, 8 जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और प्रीमियम ऑल-ग्लास डिज़ाइन है. Oppo Find X के 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 59,990 रुपये है. भारतीय मार्केट में यह फोन रेड और आइस ब्लू रंग में उपलब्ध होगा. वहीं हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग 25 जुलाई से शुरू होगी.  प्री-बुक करने वालों को 3,000 रुपये का फ्लिपकार्ट वाउचर मिल रहा है.

Video: देखें नोकिया के इस शानदार मोबाइल की झलक

शाओमी नोट 6 Pro के बाद अब Redmi Note 6 आने वाला है

सिर्फ़ 8999 में घर ले जाइए ड्यूल कैमरा मोबाइल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -