भारत में आज लॉन्च होगा Oppo Find X
भारत में आज लॉन्च होगा Oppo Find X
Share:

Oppo Find X आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी स्मार्टफोन को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च करेगी. पिछले कई दिनों से यह स्मार्टफोन भारत में युवाओं के बीच चर्चा में बना हुआ है. फोन को खास कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. लॉन्च इवेंट को कंपनी के ट्विटर, फेसबुक पेज पर और यूट्यूब चैनल पर लाइव किया जाएगा. यह स्मार्टफोन पेरिस में आयोजित एक इवेंट में जून में लॉन्च हो चुका है. 

स्मार्टफोन के फीचर के बारे में अब तक आई जानकारी के अनुसार फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करेगा. फोन 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध रहेगा. फोन में  6.4 इंच फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले उपलब्ध रहेगी. फोन के डिजाइन की बात की जाए तो फोन के किनारे कर्व्ड ग्लास वाले होंगे. स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी के लिए 3,730 mAh बैटरी पॉवर होगी. फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा रहेगा. फोन में 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा. 

फोन में स्लाइड होने वाला एक कैमरा रहेगा. फोन में 3D फेसियल रिकॉगनाइजेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले कई कैमरा फीचर्स भी मौजूद होंगे. पेरिस में आयोजित इवेंट में फोन को 999 यूरो में यानि कि लगभग 79,000 रुपये में लॉन्च किया गया था.

पेटीएम मॉल पर मिल रहा है 20,000 रुपये तक का फ्लैट कैशबैक

Oppo F7 की कीमत में 3000 हजार रुपए की कटौती

5 कैमरों के साथ बाजार में दस्तक देगा samsung का यह दमदार स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -