अगस्त में इस दिन लांच होगा Oppo F9 प्रो

अगस्त में इस दिन लांच होगा Oppo F9 प्रो

नई दिल्ली : मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो अपने अगले मोबाइल फ़ोन  Oppo F9 प्रो को भारत में 21 अगस्त के दिन एक इवेंट के दौरान लांच करने वाली है. फोन के नए टीज़र में फ़ोन के कलर वेरिएंट और डुअल कैमरा सेटअप की जानकारी मिली है. इस मोबाइल के ताज़ा टीज़र के अनुसार फोन सनराइज़ गोल्ड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में आएगा.  फ्रंट पैनल पर नॉच है. इस मोबाइल के  निचले हिस्से पर बेज़ल भी है.ओप्पो एफ9 प्रो एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित बताया जा रहा है. इसमें ड्यूल सिम स्लॉट हैं. उम्मीद के मुताबिक, फोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा.

अमेज़ॅन ने अपने ऑनलाइन स्टोर से इन सामानों को हटाया

इस मोबाइल के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. उम्मीद है कि फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. इसकी बैटरी 3500 एमएएच की है. इसे रेड शनशाइन और ट्वाइलाइट रंग में लाए जाने की उम्मीद है.

अमेज़ॅन ने अपने ऑनलाइन स्टोर से इन सामानों को हटाया

इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया जाएगा.  Oppo F9 प्रो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि यह फ़ोन वियतनाम में 15 अगस्त के दिन लांच किया जाएगा. 

ख़बरें और भी....

आख़िरकार भारत में लांच हो ही गया Xiaomi Mi A2

गेमिंग को शानदार बनाने के लिए लॉन्च हुआ हॉनर प्ले

धांसू है रापू का ए100 ब्लूटूथ स्पीकर

सीनेटर मार्क रुबीओ ने गूगल के सेंसर्ड चीन सर्च इंजन की आलोचना की

 

?