अब Oppo का F7 मात्र 1000 रुपए में, ऑफर 16 मई तक
अब Oppo का F7 मात्र 1000 रुपए में, ऑफर 16 मई तक
Share:

13 मई से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट की अब तक की सबसे बड़ी डिस्काउंट वाली सेल में फ्लिपकार्ट ने जारी किये एक बैनर में सबको चौंका दिया है, इसके तहत फ्लिपकार्ट कुछ शानदार ऑफर लेकर आया है. सेल में गूगल का पिक्सेल 2 फोन सिर्फ 34,999 रुपये में मिलेगा. इस फोन पर HDFC के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 8,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा, ओपो के F7 पर शानदार ऑफर है. Oppo F7 की कीमत 22,990 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की चार दिन की सेल में यह फोन 1,000 रुपये से कम में मिलेगा.

हालाँकि फ्लिपकार्ट ने इन ऑफर्स के बारे में कोई निर्देश या शर्ते अभी लागू नहीं की है लेकिन फिर भी यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कयास लगाए जा रहे है इस फ़ोन में फ्लिपकार्ट की तरफ एक्सचेंज ऑफर के बाद छूट मिलेगी हालाँकि जल्द ही कम्पनी इस चीज का भी खुलासा करेगी. 

Oppo F7 में 6.23 इंच की LCD स्क्रीन है. फोन में Helio P60 प्रोसेसर है. अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 3,400 mAh की बैटरी है, जो कि पूरे एक दिन चलने के लिए पर्याप्त है. Oppo F7 में 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है. फोन के रियर इंड में फिंगरप्रिंट सेंसर है. वहीं गूगल 2 पिक्सल की बात करे तो पांच इंच के इस फ़ोन में 4 GB की रेम है, और 2700 mAh की बैटरी है. 

मात्र 39 रुपए वाले इस प्लान ने सबको कर दिया फेल, जानिए क्या है खास

इन फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया नया स्मार्टफोन

XIAOMI ने लांच किया रेडमी S2, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -