ओपन सेल में ऑफर के साथ आया Oppo F7
ओपन सेल में ऑफर के साथ आया Oppo F7
Share:

दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन  Oppo F7 के नाम से लांच किया है, जिसके बाद ये स्मार्टफोन आज से ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही माध्यम से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. बता दें कि ओप्पो F7 ऑनलाइन माध्यम से फ्लिपकार्ट व अमेजन दोनों पर ही सामान्य सेल के माध्यम से खरीदा जा सकता है.

अगर कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे दो वेरियंट्स में पेश किया है जिसमे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले की कीमत 21,990 रुपए और 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले की कीमत 26,990 रुपए है. Oppo F7 स्मार्टफोन को आज से ऑपन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. उपभोक्ता इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और Oppo स्टोर से एक्सक्लूसिव खरीद सकेंगे.

 कंपनी ने इस स्मार्टफोन की खरीदी के साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं, जिसके तहत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है, जिसके साथ रिलायंस जिओ का 120GB 4G अतिरिक्त डाटा भी कस्टमर्स को दिया जाएगा. इसके अलावा 1000 रूपए की अतिरिक्त छूट का लाभ भी कस्टमर्स आज की सेल में उठा सकते हैं और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट इस सेल में दी जा रही है. 

ये है कम कीमत वाले महा बैटरी स्मार्टफोन

20 अप्रैल से प्री-आर्डर और 30 से होगी इस फोन की बिक्री शुरू

अब फ्लिपकार्ट से करें ट्रैवल बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -