कल लांच हो रहा 25MP सेल्फी कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन
कल लांच हो रहा 25MP सेल्फी कैमरे वाला ये धांसू स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो 26 मार्च को भारतीय बाजार में अपने 'F' सीरीज का नया हैंडसेट 'एफ 7' लांच करने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने अपने ताजा बयान में कहा कि "फोन निर्माता ने एफ 5 स्मार्टफोन के साथ एआई-आधारित 'ब्यूटी रिकग्नेशन' फीचर पेश किया था और अब नई एफ 7 इस प्रौद्योगिकी का दूसरा चरण है." साथ ही कंपनी ने यहाँ भी बताया कि भारत के आलावा इस स्मार्टफोन को दक्षिण एशियाई बाजारों में भी जल्द ही पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. ओप्पो एफ़7 ओप्पो एफ़5 का अगला वर्जन हो सकता है.

जानकारी के मुताबिक oppo f7 में 6.2 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है. इसे फुल HD डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. बता दें कि कुछ रोज पहले ही ओप्पो के Oppo R15 और Oppo R12 Plus स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां सामने आईं थी. oppo R15 को 6.28 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. जो कि 2280*1080 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ आने की संभावना है.

ये हैंडसेट 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है. वहीं इसके कैमरा फीचर भी काफी उम्दा बताये जा रहे है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जिसमे 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर मुहैया कराए जा सकते है. वहीं इसके फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. जिसे फ्लैश लाइट से लैस किया जाएगा. इसके अलावा oppo R15 में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.

 

अब सूखे रेगिस्तान में हवा से पैदा होगा पानी

जियो आया सावन के साथ अब होगी गानों की बारिश

भारत की प्रगति देख अभिभूत हूँ मैं: सत्य नडेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -