आज पहली बार Oppo F17 Pro होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
आज पहली बार Oppo F17 Pro होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Oppo हाल ही में अपना Oppo F17 Pro स्मार्टफोन को पेश किया गया था. फोन को आज प्रथम बार विक्रय के लिए प्राप्त कराया जा रहा है. Oppo F17 Pro कंपनी का बहुत ​ही स्लिम तथा लाइटवेट स्मार्टफोन है, तथा डिजाइन के मामले में उपभोक्ता को अपनी तरफ अट्रेक्ट करने में समर्थ है. Oppo F17 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन मेटल फिनिश बॉडी से निर्मित हैं. 

साथ ही फोन का वजन महज 164 ग्राम है. इसमें 220 डिग्री स्मूथ राउंडेड एज प्राप्त होंगे. साथ-साथ फोन 20:9 आस्पेक्ट अनुपात के साथ उपलब्ध होगा. Oppo F17 Pro को इंडियन मार्केट में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इसका दाम 22,990 रुपए है. इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी स्टोरेज उपलब्ध है. उपभोक्ता स्मार्टफोन को मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू तथा मेटेलिक व्हाइट रंग वेरिएंट में क्रय सकेंगे. 

वही कस्टमर फोन को एक्सक्लूसिव Flipkart तथा Amazon India की वेबसाइट से क्रय कर पाएंगे. साथ-साथ Oppo India की वेबसाइट से फोन को क्रय किया जा सकता है. Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से फोन की क्रय पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा. साथ-साथ 10,000 रुपए से अधिक के UPI ट्रांजैक्शन पर 75 रुपए की छूट प्राप्त होगी. Axis bank Buzz card पर 5 फीसदी का डिस्काउंट प्राप्त होगा. साथ-साथ फोन को 2,555 रुपए की EMI पर क्रय करने का विकल्प होगा. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है, तथा कई बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज इसे ख़रीदा जा सकेगा.

भारत में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का दूसरा ट्रायल

फिल्म 'वी' में अपने किरदार से खुश सुधीर ने कही ये बात

जानिए फिल्म 'वी' में अपने किरदार के बारें में नानी ने क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -