देश में कल लॉन्च होगा Oppo F17 Pro, जाने फीचर्स
देश में कल लॉन्च होगा Oppo F17 Pro, जाने फीचर्स
Share:

इंडियन यूजर्स को Oppo F17 एवं F17 Pro की बेसब्री से प्रतीक्षा है. यह प्रतीक्षा कल मतलब 2 सितंबर को समाप्त होने वाली है. क्योंकि 2 सितंबर को कंपनी एक म्यूजिक पेश के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड Oppo F17 सीरीज को भी देश में पेश करेगी. वहीं अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भी Oppo F17 सीरीज को लेकर एक माइक्रो साइट जारी की है, तथा इसमें पेश दिनांक के साथ आगामी स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है.

आपको बता दें कि Flipkart पर फिलहाल Oppo F17 Pro से संबंधित जानकारी ही दी गई है, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन 2 सितंबर को शाम 7 बजे पेश किया जाएगा. लिस्टिंग से यह भी साफ़ होता है कि यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में एक्सक्लूसिव Flipkart पर सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. Flipkart पर Oppo F17 Pro की एक 20 सेकेंड की वीडियो भी साझा की गई है, जिसमें इसकी कैमरा क्वालिटी तथा डिजाइन को दिखाया गया है. यह कंपनी अल्ट्रा स्लीक मोबाइल होगा, तथा इसका वजन सिर्फ 164 ग्राम है. अन्य फीचर्स की बात करें, तो Oppo F17 Pro में टोटल 6 AI कैमरा दिए गए हैं. इसमें से 4 रियर कैमरा तथा 2 सेल्फी कैमरे उपलब्ध है. 

यह स्मार्टफोन पेश होने से पूर्व इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है क्योंकि यह प्रथम ऑनलाइन म्यूजिक पेश होगा. इसकी लॉन्चिंग गायक रफ्तार तथा हार्डी संधू के गानों के साथ होगा. उपभोक्ता लॉन्च कार्यक्रम को कंपनी की वेबसाइट, तथा Flipkart के अतिरिक्त कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. इसी के साथ अब सभी यूजर्स को इसके लॉन्च होने का इंतजार है. 

ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया फिल्टर एसी, मिल रहे हैं कई शानदार फीचर्स

OnePlus Nord की सेल आज से हुई शुरू, मिले रहे है आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -