Oppo F17 के दाम पर से उठा पर्दा, जल्द शुरू होगी बिक्री
Oppo F17 के दाम पर से उठा पर्दा, जल्द शुरू होगी बिक्री
Share:

ओप्पो के नए लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo F17 की रेट का खुलासा हो गया है. Oppo F17 की सेल देश में 21 सितंबर से शुरू होने वाली हैं, वहीं स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर आज यानी दस सितंबर से प्रारंभ हो गया है. इस स्मार्टफोन को 2 सितंबर को Oppo F17 Pro के साथ देश में पेश किया गया था, लेकिन अभी तक इस स्मार्टफोन के रेट के बारे में कंपनी ने सूचना नहीं दी थी. तो चलिए जानते है Oppo F17 Pro की कीमत के बारें में....

Oppo F17 की कीमत और उपलब्धता
यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में मिलेगा जिनमें छह जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और आठ जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं. इनमें से पहले छह जीबी रैम वेरियंट का दाम 17,990 रुपये और आठ जीबी रैम वेरियंट का दाम 19,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट में मिलेगा जिनमें क्लासिक सिल्वर, डायनेमिक ऑरेंज और नेवी ब्लू कलर शामिल हैं. इस स्मार्टफोन की सेल 21 सितंबर से ऑफलाइन स्टोर और तमाम ई-कॉमर्स साइट से होगी. ऑनलाइन स्टोर से स्मार्टफोन परचेस करने पर बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड के साथ 1,500 रुपये की छूट मिलेगी.

Oppo F17 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो वाटरड्रॉप- स्टाइल लॉच संग आता है. इसमें पावर के लिए ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Android दस ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. इसमें ColorOS 7.2 का इंटरफेज दिया गया है. ग्राहक इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 128GB तक बढ़ा सकते हैं.

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद

गुरुग्राम: बन्दूक की नोक पर व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने लूटी 10 लाख नकदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -