शानदार वेरियंट के साथ मिलेगा यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है कीमत
शानदार वेरियंट के साथ मिलेगा यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है कीमत
Share:

टेक्नोलॉजी के मामले में आज हम बहुत आगे निकल चुके हैं और इसमें स्मार्टफोन्स ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर OPPO बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले शानदार फोन्स बनाने के लिए जाना जाता है. OPPO की तरफ से 2020 में F15 पहली पेशकश है और ये फोन OPPO की मशहूर F सिरीज़ में एक नया एडिशन है. तो आइए रिव्यू करते हैं कि ये फोन आपके लिए कैसे एक बेस्ट स्मार्टफोन साबित होने वाला है.

डिज़ाइन:  OPPO F15 को देखकर लगता है कि यह फोन 2020 में डिज़ाइन के मामले में टॉप पर रहने वाला है. यह फोन देखने में खूबसूरत तो है ही, साथ ही यह लाइट वेट और 7.99 mm के स्लिम डिजाइन के साथ भी आता है. इस फोन का वज़न सिर्फ 172 ग्राम है. 20:9 स्क्रीन रेशियो वाला यह फोन काफी हैंडी लगता है और कम वजन होने की वजह से यह आपकी जेब को भारी भी नहीं लगता.

#OPPO F15 दो कलर्स - लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट में आता है. इसके बैक पैनल को ग्रेडियंट फिनिशिंग दी गई है और कलर को काफी अच्छे व शॉर्प तरीके से दिखाया गया है. जब फोन के बैक पर लाइट पड़ती है तो इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है. OPPO F15 चार कैमरों के साथ आता है लेकिन उन सभी कैमरों को कम जगह में सही तरह से लगाया गया है, जिससे बैक पैनल खूबसूरत दिखता है. रियर में कैमरा के डेकोरेटिव रिंग और सर्फेस को उठाया गया है ताकि लैंस को खरोंच से बचाया जा सके. संक्षेप में कहें तो OPPO F15 का डिज़ान स्टाइलिश होने के साथ-साथ अल्ट्रा-पोर्टेबल है जो आपको परफेक्ट होने का एहसास देगा.

डिस्प्ले: OPPO F15 में 6.4 इंच की फुल FHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सेल है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7% है और इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है. इसका डिस्प्ले शॉर्प लगता है जो आपके गेमिंग और व्यू एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. यह Widevine L1 से सर्टिफाइड है, मतलब कि आप HD में YouTube, Netflix या Amazon Prime वीडियो आसानी से देख सकते हैं. OPPO F15 में आपके आंखों का भी ख्याल रखा गया है. इसमें TÜV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड DC स्क्रीन डिमिंग 2.0 की तकनीक दी गई है. यह तकनीक लो लाइट में भी आपकी आंखों को सुरक्षित रखती है.

कैमरा: आपकी जानकरी के लिए हम आपको बटका दें कि अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो OPPO F15 का 48 MP AI क्वाड कैमरा सेटअप इसमें आपकी बहुत मदद कर सकता है. अल्ट्रा वाइड एंगल मैक्रो लेंस के साथ 48MP वाला इसका कैमरा क्लियर क्वालिटी के साथ नेचुरल तस्वीरें लेने में पूरी तरह से सक्षम है. 48MP वाले रियर सेंसर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह अधिक डिटेल के साथ शॉर्प और बेहतरीन क्वालिटी वाली तस्वीरें कैप्चर कर सके.

Vodafone ने लांच किये धमाकेदार प्लान्स, रोज मिलेगा 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

2024 तक मैनेजर्स की जगह लेगी यह रोबोट, खतरे में पड़ी नौकरी

Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -