भारत में शुरू हुई Oppo F15 स्मार्टफोन की सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
भारत में शुरू हुई Oppo F15 स्मार्टफोन की सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स
Share:

Oppo F15 की बिक्री आज से भारत में शुरू कर दी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए खरीद सकते है. ओप्पो द्वारा इस फोन को पिछले हफ्ते ही लॉन्च कर दिया था. इसका मुकाबला देश में Realme X2 और Vivo S1 Pro जैसे स्मार्टफोन्स से है. इस स्मार्टफोन की कीमत  सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 19,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न वाइट कलर वेरिएंट्स में खरीद पाएंगे. ऑनलाइन रिटेलर्स इसके लिए पिछले हफ्ते से ही प्री-ऑर्डर ले रहे हैं.

 Oppo F15 के साथ मिल रहे सेल ऑफर्स की बात करें तो ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीदने वाले ग्राहकों को 26 जनवरी तक वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और HDFC, ICICI बैंक और Yes बैंक ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. साथ ही ग्राहकों को Bajaj Finserv की ओर से जीरो पेमेंट डाउनपेमेंट का ऑप्शन भी मिलेगा. वहीं जियो यूजर्स को 100 प्रतिशत एडिशनल डेटा बेनिफिट्स भी मिलेंगे. Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड  ColorOS 6.1.2 पर चलता है और इसमें 6.4-इंच फुल-HD+ (1080x2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल रहा  है. इस स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम और Mali G72 MP3 GPU के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है.

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए Oppo F15 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. साथ ही यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP मोनोक्रोम कैमरा भी दिया गया है. इसके लिए सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB UFS 2.1 की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है. साथ ही यहां VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सस्ता हुआ यह स्मार्टफोन

जल्द भारत में रोलऑउट होगा यह स्मार्टफोन

भारत में हुवावे ने लॉन्च किया Band 4, मिलेगा 9 दिन तक का बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -