Oppo F11 Pro ने एवेंजर फैंस के लिए की खास लॉंचिग, जानकर उड़ जायेंगे होश
Oppo F11 Pro ने एवेंजर फैंस के लिए की खास लॉंचिग, जानकर उड़ जायेंगे होश
Share:

सबसे अवेटेड फिल्म एवेंजर्स एंड गेम आज एवेंजर्स इंफिनीटि वार के बाद मारवल स्टूडियो यूनिवर्स ने रिलीज़ कर दी है. मारवल के बहुत सारे चाहने वाले हैं और मारवल के प्रसशंको के लिए समय-समय पर गैजेट और ऑटोमोबाइल कंपनियां कुछ ना कुछ नया लेकर आती है. मारवल की लोकप्रियता को देखते हुए इस बार चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने ग्लोबली अपना स्पेशल एडिशन ओप्पो F11 प्रो जो मार्वल अवेंजर्स: एंडगेम फिल्म पर आधारित है उसे आज ग्लोबली लॉन्च कर दिया है- स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है तो वहीं 26 अप्रैल को यानि आज भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिमिटेड एडिशन में मारवल एवेंजर्स एंडगेम के ग्लॉसी फिनिश डिजाइन और रियर साइड पर ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है. वहीं पीछे एवेंजर्स का लाल रंग में लोगो भी बनाया गया है. ओप्पो लोगो को बीच में देखा जा सकता है. बता दें कि इस डिवाइस के साथ यूजर्स को कैप्टन अमेरिका शिल्ड वाला एक केस भी दिया जाएगा. शिल्ड बाहर की तरफ लगा हुआ है पकड़ने के लिए जिसे उपयोग मे लाया जाता है.

सीमित स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडे्ट, ये स्मार्टफोन है शामिल

कंपनी ने यह शानदार एवेंजर्स एडिशन 6 जीबी रैम के साथ उपलब्ध ​कराया है. स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है तो वहीं इस माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा है. फोन डुअल लेंस कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 5 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है. फोन में 4020mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और VOOC 3.0 के साथ आता है.

Garmin smart watch हुई लॉन्च, ये है फीचर

डेटा प्राइवेसी के मामले में Facebook को लग सकता है 5 अरब डॉलर भारी जुर्माना

Flipkart Grand Gadget Days में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये प्रोडक्ट है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -