Oppo F11 Pro का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत
Oppo F11 Pro का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत
Share:

मार्वल की अवेंजर्स एंड गेम फिल्म पर आधारित चाइनीज स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने अपने Oppo F11 Pro का स्पेशल एडिशन ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन मलेशिया में लॉन्च किया गया और इसे भारत में 26 अप्रैल को इंट्रोड्यूस किया जाएगा. इस लिमिटेड एडिशन में एक ग्लॉसी फिनिश डिजाइन के साथ पीछे नीला पैटर्न दिया गया है और अवेंजर्स का लोगो पीछे लाल रंग से बना हुआ है. फोन के अन्य फीचर इस प्रकार है.

Redmi 7 दमदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

इस लॉन्च के होने के बाद मिली जानकारी के मुताबिक फोन की स्क्रीन का और बॉडी का अनुपात 90.9 प्रतिशत है. और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. यह स्मार्टफोन 6जीबी रैम और कलर ओएस 6.0 पर चलता है. फोन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. और रियर साइड में 48MP के प्राइमरी और 5MP के सेकेंडरी सेटअप वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी ने फोन को जबरदस्त बैटरी पावर सिस्टम से लैस किया है.

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

एक स्मार्टफोन केस जो कैप्टन अमेरिका की शील्ड से प्रेरित है. इसके साथ यूजर्स को दिया जा रहा है. केस में दी गई शील्ड बाहर निकलती है और यह एक स्टैंड की तरह भी काम करता है. बॉक्स में एक थर्मो प्रिंटेड अवेंजर्स लोगो और स्टाम्प्ड कलेक्टर का बैच भी दिया जा रहा है. Mediatek Helio P70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर वाला ओप्पो एफ11 प्रो अवेंजर्स एंडगेम स्मार्टफोन 6.5 इंच फुलएचडी प्लस पैनोरमिक डिस्प्ले के साथ आता है. मलेशिया में इसकी कीमत 1,399 मलेशियन रिंगिट है, जो भारत में 23,670 रुपये के बराबर है. कंपनी ने फोन को लुक आगामी फिल्म एवेजंर की प्रसिध्दी को देखते हुए दिया है.

Snapchat के यूजर्स में हुई बढ़ोत्तरी, पढ़े जानकारी

Sony लॉन्च करने वाला है लग्जरी टीवी, ये है डेट

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -