Oppo F11 Pro की जानकारी ऑनलाइन लीक, 5 मार्च को होगा लॉन्च

Oppo अगला स्मार्टफोन Oppo F11 Pro मुंबई के एक इवेंट में 5 मार्च को लॉन्च करेगी. यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Oppo F9 Pro का सीक्वल बताया जा रहा है. आपको बता दें कि पहले भी इस फोन से जुड़े कई लीक्स सामने आए थे, लेकिन अब लॉन्चिंग से ठीक पहले इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं. इससे जुड़ी हर जानकारी आपको यहां मिल जाएगी. 

बताया जा रहा है कि Vivo V15 Pro की तरह ही इस स्मार्टफोन में नॉचलेस डिस्प्ले और थिन बैजल्स मिलेगी. डिस्प्ले क्वालिटी की बात की जाए तो Vivo V15 Pro की तरह ही OLED पैनल 6.5 इंच का LTPS LCD दिया जा सकता है. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्पले दिया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर मीडियाटेक का हो सकता है और संभव है कि यह MediaTek Helio P70 पावर्ड हो.

अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें Vivo V15 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. कैमरा फीचर पर गौर करें तो इसमें रियर सेटअप में ड्यूल कैमरा होगा. 48 MP का प्राइमरी सेंसर f/1.79 अपर्चर और 5 MP का सेकंडरी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ. सेल्फी के लिए आपको 16 MP का सेल्फी शूटर कैमरा दिया सकता है. बता दें कि यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ओएस के साथ आएगा. पवार के लिए  स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी VOOC फास्ट चार्जिंग 3.0 के सपॉर्ट के साथ मिलेगा. कीमत पर नजर डालें तो ग्रेडियंट कलर डिजाइन के साथ इसकी कीमत 25,000 के आसपास बताई जा रही है. 

Microsoft का बड़ा बयान, इस तकनीक से पूरा होगा "मॉडर्न इंडिया" का सपना

ये हैं एयरटेल के 2 धाकड़ प्लान, कीमत कम और फायदे अनेक

आज से होगी दुनिया के सबसे बड़े गैजेट मेले की शुरुआत, दुनियाभर की कंपनी पेश करेगी स्मार्टफोन

हाल ही में भारत आया है Galaxy Tab Active 2, कीमत जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -