ओप्पो ने Enco W11 के दाम में की भारी कटौती, जानें नई कीमत
ओप्पो ने Enco W11 के दाम में की भारी कटौती, जानें नई कीमत
Share:

OPPO ने अपने ट्रूली वायरलेस ईयरफोन सेगमेंट में नए डिवाइस को जोड़ते हुए इसी वर्ष भारतीय मार्केट में Enco W11 को पेश किया था जो कि W31 का ही सस्ता वेरिएंट है. यह डिवाइस देश में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए अवेलेबल है.   Enco W11 को देश में आए करीब  दो ही माह हुए है और अब इसके रेट में भी कटौती कर दी गई है. ग्राहक OPPO Enco W11 को लॉन्चिंग रेट की तुलना में बेहद ही कम दाम में परचेस कर सकते हैं. लेकिन, इसके रेट में हुई कटौती को लेकर कंपनी की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है.

OPPO Enco W11 की कीमत
इस डिवाइस को देश में 2,499 रुपये के दाम में पेश किया था. लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर यह डिवाइस सिर्फ 1,999 रुपये में अवेलेबल हो रहा है. यह दाम सिर्फ Flipkart पर ही मौजूद है और इसे लेकर कंपनी ने कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है. Flipkart पर ग्राहक OPPO Enco W11 के साथ कई शानदार ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है. जबकि RuPay डेबिट कार्ड से फर्स्ट ट्रांजेक्शन पर तीस रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है.

OPPO Enco W11 के फीचर्स 
इस डिवाइस में 8mm ड्राइवर मिलता है और यह डिवाइस AAC ऑडियो फॉर्मेट संग आता है. इसमें ग्राहक को इंप्रेसिव फीचर के तौर पर कॉलिंग के लिए न्वाइज कैंसिलेशन फीचर की फैसिलिटी अवेलेबल होगी. यानि कॉलिंग के लिए इसका उपयोग करते वक्त आपको बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा. कनेक्टिविटी फीचर के तौर पर OPPO Enco W11 में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जो कि अधिक से अधिक दस मीटर की रेंज तक कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है.  

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia C3, प्रमोशनल पोस्टर आया सामने

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -