अभी खरीदें...OPPO ने 6 हजार रु तक कम की इस फ़ोन की कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया हैं. बीते वर्ष लॉन्च किए गए एफ3 प्लस स्मार्टफोन की कीमत को OPPO ने 6 हजार रु काम कर दिया हैं. बता दे कि OPPO ने एफ3 प्लस के 6 जीबी वेरियंट की कीमत में कटौती की हैं. अब आप इस स्मार्टफोन को 16,990 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. बता दे कि यह स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में पिछले साल 22,990 रुपए की कीमत के साथ बाजार में उतारा था. 

आप अगर इस स्मार्टफोन में हुई कीमत की कटौती का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आप इसे -कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट ओप्पो F3 प्लस के 6GB रैम वेरिएंट की खरीदी पर कई अन्य ऑफर्स भी दे रहा है जिसमें कि 6000 रूपए का डिस्काउंट शामिल है. 

इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई हैं. इसका रिजोयूशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है. साथ ही इसमें आपको 6GB रैम और 64GB की स्टोरेज प्रदान की जाएगी. इसका बैटरी बैकअप 4000mAh हैं. OPPO एफ3 प्लस में डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा है, जिसमें एक 16-मेगापिक्सल और दूसरा 8-मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें रियर कैमरा भी दिया गया हैं, जो कि 16-मेगापिक्सल का हैं.

सैमसंग के फोन को कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका

बीएसएनएल ने पेश किया फैमिली डाटा प्लान

भारत में शुक्रवार को बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा रियलमी 1 फोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -