दिवाली पर Oppo का ये शानदार फ़ोन हो सकता है लॉन्च, खास होगा स्मार्टफोन का डिजाइन
दिवाली पर Oppo का ये शानदार फ़ोन हो सकता है लॉन्च, खास होगा स्मार्टफोन का डिजाइन
Share:

Oppo F21 Pro को लेकर सामने आई रिपोर्ट में यह सामने आया है कि यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में दिवाली से पूर्व ही पेश किया जा सकता है। आशा है कि कंपनी अक्टूबर के आखिर में अथवा फिर नवंबर के आरम्भ में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। हालांकि, अभी तक Oppo F21 Pro के पेश होने की तारीख को लेकर कंपनी की तरफ कोई जानकारी नहीं दी गई है। किन्तु सामने आई नई रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन ग्लास बैक पैनल के साथ प्राप्त होगा, जो कि इसे बिल्कुल अलग लुक देगा। Oppo F21 Pro का दाम या विवरण के बारे में जानने के लिए इसके पेश होने की प्रतीक्षा करना होगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Oppo देश में दिवाली से पूर्व नया स्मार्टफोन Oppo F21 Pro पेश करने वाली है। इसे अक्टूबर के आखिर में या फिर ​नवंबर के प्रथम सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की विशेषता में इसमें दिया जाने वाले ग्लास बैक होगा जो कि किसी प्रकार का पैटर्न दिया जाएगा। हालांकि, इस बारे में अभी साफ़ रूप से कुछ भी नहीं जा सकता। परन्तु रिपोर्ट की मानें तो Oppo F21 Pro बीते दिनों पेश किए गए, Oppo F17 Pro की अपेक्षा में अधिक स्लिम होगा। 

Oppo F21 Pro से पहले इंडियन मार्केट में Oppo F17 सीरीज को पेश किया जा चुका है। इस सीरीज के तहत Oppo F17 तथा Oppo F21 Pro स्मार्टफोन सम्मिलित हैं। Oppo F21 Pro कंपनी का बहुत ही स्लिम स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी प्राप्त हो चुका है। जबकि Oppo F17 भारत में 21 सितंबर को सेल के लिए आएगा। Oppo F17 Pro को MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। वही अब सभी को इसके लॉन्च होने का इंतजार है।

बच्चों पर पड़ रहा है काल्पनिक मोबाइल गेम का दुष्प्रभाव

अब डिप्लोमा वाले विद्यार्थियों को बीई-बीटेक में प्रवेश से इंकार नहीं कर सकते संस्थान

Realme C11 आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -