Oppo का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत
Oppo का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Oppo ने अपनी A सीरीज में नया स्मार्टफोन सम्मिलित करते हुए Oppo A33 (2020) को ऑफिशियल रूप से पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन को लो बजट रेंज के तहत पेश किया गया है तथा इसमें यह कई पॉवरफुल फीचर्स से लैस है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5,000mAh की बैटरी तथा पंच होल डिस्प्ले जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे। फिलहाल कंपनी ने Oppo A33 (2020) को इंडोनेशिया में पेश किया है। परन्तु भारत में इसके पेश होने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

वही Oppo A33 (2020) को इंडोनेशिया में IDR 22,99,000 मतलब करीब 11,300 रुपये के दाम के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त होगा। इसमें 4GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी उपस्थित है। इसकी सेल 1 अक्टूबर से आरम्भ होगी तथा उपभोक्ता की इंडोनेशिया में कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल से क्रय कर सकेंगे। 

साथ ही Oppo A33 (2020) एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित ColorOS 7.2 पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट तथा 20:9 आस्पेक्ट अनुपात के साथ 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। यह Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर से लैस है परन्तु चिपसेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम तथा 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसी के साथ अब सभी को इस फ़ोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर इंतजार है।

यदि आप भी खरीदना चाहते है फ़ोन, तो करिए इंतजार

अमेज़न ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा, मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट

यूसी ब्राउजर का स्वदेशी विकल्प iC Browser ऐप हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -