शानदार बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Oppo Band
शानदार बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Oppo Band
Share:

ओप्पो ने स्मार्ट बैंड ओप्पो बैंड चीन में लॉन्च कर दिया है। ओप्पो बैंड तीन वेरियंट में मिलेगा जिनमें वनिला ओप्पो बैंड, ओप्पो बैंड फैशन एडिशन और ओप्पो बैंड ईवीए एडिशन शामिल हैं। फैशन एडिशन बैंड में स्टेनलेस स्टील की बॉडी है और इसमें एनएफसी का भी सपोर्ट मिलेगा, जबकि वनिला वेरियंट की बॉडी प्लास्टिक की है। वहीं ईवीए एडिशन यूनिक स्ट्रैप के साथ आता है।

ओप्पो बैंड की कीमत 
Oppo Band की कीमत 199 चीनी युआन यानी करीब 2,100 रुपये है और यह ब्लैक और पिंक कलर वेरियंट में मिलेगा। ओप्पो बैंड फैशन एडिशन की कीमत 249 चीनी युआन यानी करीब 2,600 रुपये है और यह ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में मिलेगा। ओप्पो बैंड ईवीए एडिशन की कीमत 299 युआन यानी करीब 3,100 रुपये है।

ओप्पो बैंड की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो बैंड में 1.1 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जो कि टच है। डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास है। बैंड में 12 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं जिनमें आउटडोर रनिंग से लेकर साइकलिंग तक शामिल हैं। यह बैंड 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा और इसकी बैटरी को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।इसमें ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट है जो कि एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के साथ काम करेगा। बैंड को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है जिसका मतबल है कि 50 मीटर पानी में यह बैंड खराब नहीं होगा। इस बैंड में SpO2 सेंसर भी है रक्त में ऑक्सीजन की मात्रा बताएगा। इसमें हर्ट रेट मॉनिटर और स्लिप ट्रैकिंग है। इसमें 160 फेसवच भी है।

लॉकडाउन के दौरान ये रिचार्ज प्लान बनेंगे आपका सहारा

ट्विटर ने ब्लॉक किया Amul का अकाउंट, यह है वजह

Reddit के को-फाउंडर ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -