Oppo Ace 2 के EVA Limited Edition हुआ लांच
Oppo Ace 2 के EVA Limited Edition हुआ लांच
Share:

टेक कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपने खास स्मार्टफोन Ace 2 EVA Limited Edition को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का डिजाइन anime सीरीज Neon Genesis Evangelion से प्रेरित है। इसके अलावा Ace 2 EVA लिमिटेड एडिशन का रिटेल बॉक्स भी काफी आकर्षक है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस लिमिटेड एडिशन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

ओप्पो Ace 2 EVA लिमिटेड एडिशन की कीमत
इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,399 चीनी युआन (करीब 46,500 रुपये) है। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है और इसकी बिक्री 1 जून से शुरू होगी।

ओप्पो Ace 2 EVA लिमिटेड एडिशन की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

ओप्पो Ace 2 EVA लिमिटेड एडिशन की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 65 वॉट सुपरवूक 2.0 फ्लैश चार्ज के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

ऑरेंज बिकिनी में नजर आयी टीवी एक्ट्रेस हिना खान

ऐसे बड़ी थी कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह के बीच नजदीकियां

गोवा से टीना दत्ता के विकेशन फोटो देख फैंस के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -