Oppo A9 को लेकर ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, बहुत किफायती प्राइस में हुआ लॉन्च
Oppo A9 को लेकर ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, बहुत किफायती प्राइस में हुआ लॉन्च
Share:

भारत में Oppo A9 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. इस फोन को ड्यूल रियर कैमरा और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मार्केट में उतारा गया है. इसे 20 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी कीमत 15,490 रुपये है. यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की है. इसे केवल एक ही वेरिएंट में भारत में लॉन्च किया गया है. इसे 20 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट्स में उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस फोन का मुकाबला वर्तमान बाजार मे समकक्ष स्मार्टफोन से होने वाला है.

PUBG Mobile Season 8: जल्द करें गेम को अपडेट, मिलेंगे फ्री रिवार्ड्स पॉइंट

अगर बात करें Oppo A9 के फीचर्स के बारें में तो यह ड्यूल-सिम स्मार्टफोन है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6 पर काम करता है. इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्स डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.70 फीसद है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर हेलियो पी70 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है.

Vodafone : इस प्लान की कीमत है बहुत कम, मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसके अलावा प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. यह LED फ्लैश के साथ आता है. वहीं, सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4020 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स ग्राहकों को आक​र्षत करने के लिए खास तौर पर उपलब्ध कराएं गए है.

Google Doodle : चाँद पर पहले कदम को कर रहा सेलिब्रेट

लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

Oppo A9 में बैटरी होगी दमदार, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -