जानिए OPPO A9 2020 के परफॉर्मेंस से जुड़ी हर डिटेल्स, ये है रिपोर्ट
जानिए OPPO A9 2020 के परफॉर्मेंस से जुड़ी हर डिटेल्स, ये है रिपोर्ट
Share:

पूरे विश्व में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अपने शानदार स्पेसिफिकेशन, बेहतरीन परफॉर्मेंस, इनोवेशन, बेजोड़ कैमरा क्वालिटी और डिजाइन के लिए प्रसिद्ध है. OPPO A9 2020 भी एक ऐसा ही स्मार्टफोन है जो जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है. यह फोन इसी साल लॉन्च हुए OPPO A9 का  अपग्रेडेड वर्जन है. आइए जानते हैं कि इस ऑल-राउंडर स्मार्टफोन की खासियत क्या है और कैसे आपके लिए यह एक फिट स्मार्टफोन है? 

Google ने सर्च रिजल्ट को लेकर किया बड़ा बदलाव, इस तरह के कंटेंट को मिलेगा फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO A9 2020 की सबसे बड़ी खूबी इसका कैमरा है. बता दें कि इस फोन में पहली बार वर्सटाइल रियर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि आप इस फोन के जरिए किसी भी एंगल से तस्वीरें लें परिणाम आपको बेहतर ही मिलेंगे. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 48MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल  लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मोनो लेंस दिया गया है. इस फोन से कम रोशनी में ली गई तस्वीरों का अनुभव शानदार रहने वाला है, क्योंकि इसमें अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें कई आर्टिस्टिक पोर्ट्रेट स्टाइल भी दिया गया है, जो आपकी तस्वीरों को बेहतर बनाने में मदद करेगा. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फोन AI ब्यूटीफिकेशन तकनीक पर आधारित है, जिससे आप ट्रेलर-मेड सेल्फी ले सकते हैं. बात अगर वीडियो की करें तो यह स्मार्टफोन 4K वीडियो टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, जोकि बेहतरीन कलर के साथ आपको शानदार अनुभव प्रदान करता है. फोन में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन भी दिया गया है, जिसके जरिए आप बिना किसी परेशानी के अच्छी डिटेल के साथ तस्वीरें खींच और वीडियो बना सकते हैं.

आज Mi Sale का आखिरी दिन, जल्दी उठाए खास ऑफर का लाभ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OPPO A9 2020 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 का एक पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. यह क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर है, जोकि फोन को बेहद फास्ट और स्मूद बनाता है. इससे गेम, ब्राउजिंग और ऐप्स के बीच स्विच करने का अनुभव शानदार होगा।गेमिंग  में रुचि रखने वालों के लिए OPPO A9 2020 में बहुत कुछ है. यह फोन गेम बूस्ट 2.0 को स्पोर्ट करता है. इससे फ्रेम बूस्ट और टच बूस्ट के साथ आपको फास्ट और शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस  प्रदान करता है. मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जोकि 3 कार्ड स्लोट के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा यह फोन स्मार्ट असिस्टेंट, राइडिंग मोड, म्यूजिक पार्टी और जेस्चर नेविगेशन जैसे फीचर्स के साथ ColorOS6.0.1 उपलब्ध कराया गया है.

मोबाइल में लगा सिम हैकर्स को दे रहा निजी डेटा, ये है रिपोर्ट

Jio के इस सेट-टॉप में है कई जबरदस्त फीचर, जानिए क्या है अलग

'स्लोफी' के लिए हो जाए तैयारी, जानिए यूजर्स की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -