OPPO के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन में से एक A7, ऐसे खरीद सकते हैं आप
OPPO के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन में से एक A7, ऐसे खरीद सकते हैं आप
Share:

शानदार स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपना बेहद ही दमदार स्मार्टफोन A7 का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट पेश किया है. बता दें च इसके कई वेरिएंट पहले से ही भारत में मौजूद है. वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि Oppo A7 के 4 जीबी रैम वेरिएंट को नवंबर माह में लॉन्च किया गया था. फ़िलहाल चलिए जानते है फ़ोन की कीमत और खूबियों के बारे में...

फीचर्स...

Oppo A7 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 पर काम करने में सक्षम है. वहीं इसमें 6.2 इंच HD+ (720x1520 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है. जबकि इसमें आपको ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 GPU मिलेगा. 

भारतीय बाजार में में Oppo A7 के 3GB रैम वेरिएंट की कीमत की बात के जाए तो इसकी कीमत यहां 14,990 रुपये है और स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, Flipkart, Paytm और Snapdeal पर 11 जनवरी यानी कि आज से शुरू हो गई है. इसमें फोटो के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मिलेगा. पावर के लिए इसमें 4,230 एमएएच की बैटरी मिलेगी. वहीं इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VOLTI, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी, ओटीजी सपोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल किया गया है. 

Flipkart Grand Gadget Sale : आज अंतिम दिन, मिल रहा 28 से 38 हजार रु तक का फायदा

4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर

इस ख़ास वजह के चलते Whatsapp ने हटाए 1.30 लाख अकाउंट्स, कहीं आप भी तो नहीं शामिल

इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -