अमेजन प्राइम डे सेल: Oppo A52 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत
अमेजन प्राइम डे सेल: Oppo A52 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Share:

भारत में Oppo A52 का आठ जीबी रैम वेरियंट पेश हो गया है. ओप्पो ने इस वेरियंट को अमेजन प्राइम डे सेल में मार्केट में उतार दिया है. हालांकि, इससे पहले कंपनी ने Oppo A52 का चार जीबी और आठ जीबी रैम वेरियंट को लॉन्च करने का एलान जून में ही किया था. इससे पहले इस स्मार्टफोन का छह जीबी रैम वेरियंट मार्केट में मौजूद है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स के बारें में...

Oppo A52 के सभी वेरियंट की कीमत
Oppo A52 के आठ जीबी रैम वेरियंट का दाम 18,990 रुपये है, वहीं छह जीबी रैम वेरियंट का दाम 16,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलाने वाला है. स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से स्ट्रीम व्हाइट और ट्विलाइट ब्लैक कलर वेरियंट में परचेस किया जा सकता है. स्मार्टफोन के साथ अगर ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के यूज़र्स के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ दस प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा.

Oppo A52 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन के साथ ही में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर डिपेंड कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. ग्राहक को ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें बाराह मेगापिक्सल का लेंस, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और दो-दो मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं. इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन के फ्रंट में आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

भारत के बाजार में धूम मचाने आई Kia की Sonet, जानें फीचर्स

कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

शिवांगी और मोहसिन का 'बारिश' सॉन्ग का टीजर हुआ जारी, दोनों की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -