इस ख़ास ऑफर के तहत Oppo A5s को Rs 3,490 की कीमत में खरीदे
इस ख़ास ऑफर के तहत Oppo A5s को Rs 3,490 की कीमत में खरीदे
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो के Oppo A5s के हाई एंड वेरिएंट 4GB+64GB की कीमत में कमी आई है.इस स्मार्टफोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन तीन रैम ऑप्शन्स 2GB, 3GB और 4GB के साथ आता है. इसके 2GB वेरिएंट की कीमत Rs 8,990 है. इसके 4GB+64GB को Rs 12,990 में लॉन्च किया गया था, जिसे अब आप Rs 11,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस वेरिएंट की कीमत में Rs 1,000 का प्राइस कट किया गया है. इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको Rs 8,500 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इस तरह से आप इसे Rs 3,490 की कीमत में घर ले जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus ने हासिल की प्रीमियम सेगमेंट सफलता, Xiaomi का भारतीय मार्केट में दबदबा बरकरार

अगर बात करें Oppo A5s के फीचर्स की तो इसे 6.2 इंच के एचडी प्लस IPS कैपेसेटिव मल्टी टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1520 x 720 दिया गया है। इसका डिस्प्ले 16 मिलियन कलर को सपोर्ट करता है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek 6765 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन 4GB+64GB के स्टोरेज के साथ आता है. इसकी ऑनबोर्ड मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दियागया है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसका कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस फीचर्स को सपोर्ट करता है. यह AR स्टीकर्स, फेस ब्यूटी वीडियो, कैमरा फिल्टर और एचडीआर को भी सपोर्ट करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है.ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 पर आधारित ColorOS पर काम करता है.

Sony ने बनाया छोटा सा AC, कपड़ो को देगा ठंडक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo ने हाल ही में भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo K3 लॉन्च किया है. इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. इसे दो रैम ऑप्शन 4GB और 8GB के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट को Rs 16,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी के लिए भी इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Jio Saarthi : डिजिटल असिस्टेंस में किया बदलाव, आसानी से कर पाएंगे नंबर रिचार्ज

FaceApp Challenge: इस ऐप के इस्तेमाल से संबधित जाने सारी जानकरी

Nubia Z20 में होगा दमदार SD855 चिपसेट प्रोसेसर, जानिए कब होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -