नए वेरियंट के साथ भारत आया Oppo A5, कीमत 12000 रू से कम

नए वेरियंट के साथ भारत आया Oppo A5, कीमत 12000 रू से कम

भारत मे अपने स्मार्टफोन के फीचर के लिए प्रसिध्द कंपनी ओप्पो ने अपने पुराने स्मार्टफोन Oppo A5 को 64GB स्टोरेज वेरियंट में भारत में पेश किया है. इस स्मार्टफोन का नया वर्जन ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है साथ ही फोन की बिक्री ऑनलाइन स्टोर से भी अगले सप्ताह से शुरू होने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo A5 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पहले से ही मौजूद है.

फोन की कीमत में हाल ही में परिवर्तन किया गया है. कंपनी इस फोन को गस्त में भारत में लॉन्च किया गया था. अगर बात करे फोन की कीमत और प्राइस की Oppo A5 के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत भारत में 12,990 रुपये रखी गयी है, वही Oppo A5 के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत भारत में 12,990 रुपये है. 
फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले लगाई गयी है

इसके अलावा फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे यूजर 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का ​दिया गया है साथ ही फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. स्मार्टफोन की बैटरी की क्षमता 4230 एमएच है यूजर को इससे फास्ट चार्जिग का अनुभव मिलता है. यह कंपनी भारत मे अपने कदम रखने बाद से लगातार अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी मे सुधार कर रही है.

whatsapp : चुनाव में फेक न्यूज से लड़ने में नहीं मिलेगी कोई मदद

फ्लाइट के अंदर भी कर सकते है नेटसर्फिंग, यूजर्स के लिए आई खुशखबरी

Xiaomi यूजर्स के लिए निराशा भरी खबर, नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर सपोर्ट