Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम
Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम
Share:

ओप्पो ने चीनी मार्केट में अपना एक लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A32 लॉन्च कर दिया है, जो कि एक बजट स्मार्टफोन होने वाला है. ओप्पो ए32 स्मार्टफोन इसी वर्ष जुलाई में देश में पेश हुए Oppo A53 2020 का ही रिब्रांडेड वर्जन है. Oppo A32 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. स्मार्टफोन में सोलाह मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. तो चलिए जानते हैं Oppo A32 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में....

Oppo A32 की कीमत
चीनी मार्केट में Oppo A32 का दाम CNY 1,199 यानी लगभग 12,880 रुपये है. यह दाम चार जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है. वहीं आठ जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम CNY 1,499 यानी लगभग 16,100 रुपये है. यह स्मार्टफोन मिंट ग्रीन, फैंटसी ब्लू और ग्लास ब्लैक कलर वेरियंट में मिलने वाला हैं. Oppo A32 की सेल पंद्रह सितंबर से प्रारंभ होगी.

Oppo A32 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड दस आधारित कलरओएस 7.2 दिया गया है. इसके अलावा Oppo A32 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और आठ जीबी तक रैम के साथ 128 जीबी तक की स्टोरेज मिल रही हैं. जहां तक कैमरे की बात करें तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मेन लेंस तेरह मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस दो मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और तीसरा लेंस भी दो मेगापिक्सल का है जो कि एक मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पंचहोल स्टाइल में सोलाह मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Xiaomi में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें आकर्षक फीचर्स

Huawei ने लॉन्च किए अपने दो शानदार टैबलेट, जानें कीमत

Oppo F17 के दाम पर से उठा पर्दा, जल्द शुरू होगी बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -