Oppo A31 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Oppo A31 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Share:

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने ए सीरीज के लेटेस्ट फोन Oppo A31 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और तीन कैमरे मिलेंगे. इसके अलावा कंपनी रेनो 3 प्रो को भी मार्च की शुरुआत में ग्लोबल लेवल पर पेश करने वाली है. हालांकि, कंपनी ने अब तक ए31 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं पता चली है. तो आइए जानते हैं ओप्पो ए31 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Oppo A31 की कीमत 
कंपनी ने इस फोन की कीमत आईडीआर (इंडोनेशिया करेंसी) 2,599,000 (करीब 13,600 रुपये) कीमत रखी है. वहीं, ग्राहक इस फोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

Oppo A31 की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट और 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज दी गई है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद हैं. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,230 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

इन स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

स्मार्टफोन कंपनी का बड़ा एलान, शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G

वॉट्सऐप को मिलने वाली है जबरदस्त चुनौती, टेलिग्राम ने जोड़े ये नए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -