ललित मोदी के ट्रेवल वीज़ा को लेकर सरकार पर उठी अंगुलियां
ललित मोदी के ट्रेवल वीज़ा को लेकर सरकार पर उठी अंगुलियां
Share:

नई दिल्ली : विपक्ष विभिन्न मसलों पर केंद्र सरकार के विरूद्ध मोर्चा खोलने का मन बना रहा है। ऐसे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मुश्किल कुछ बढ़ती नज़र आ रही है हालांकि मामले को लेकर सरकार ने अपनी ओर से अलग तर्क दिया है। सारा मामला आईपीएल मैच फिक्सिंग विवादों में घिरे रहे ललित मोदी के वीज़ा को लेकर सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इसमें कुछ भी गलत नहीं किया है। दूसरी ओर उन्होंने मानवीय आधार पर अपना निर्णय लिया है। हाल ही में इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भेंट से की, इस दौरान उन्होंने कहा कि वे यह बात साफ करना चाहते हैं कि इसे जायज़ ठहराया जाए या नहीं ठहराया जाए। दूसरी ओर मामले को लेकर कहा गया है कि सरकार पूरी तरह से उनके साथ में है।

माना जा रहा है कि सुषमा स्वराज द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की गई है तो दूसरी ओर ललित मोदी की ओर से किसी तरह का बयान नहीं आया है। मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर से कहा है कि इस तरह का निर्णय मानवीय आधार पर लिया गया है।

दूसरी ओर यह कहा गया है कि किसी भारतीय ने अपनी पत्नी के लिए कैंसर के उपचार के लिए सहायता मांगी थी, इस दौरान कहा गया है कि इसमें हंगामा करने जैसा कुछ भी नहीं है। उल्लेखनीय है कि ललित मोदी द्वारा सरकार से ब्रिटेन में ट्रेवल वीज़ा दिए जाने की मांग की थी। जिसके बाद सुषमा स्वराज ने इस मामले में अपनी ओर से पहल की थी। जिसके बाद विपक्ष ने इस मुद्दे को काफी तूल दिया लेकिन यहां विपक्ष फिर से कमजोर साबित होता नज़र आने लगा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -